Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खत्म हुआ इंतजार! सामने आई परिणीति और राघव की शादी की क्यूट तस्वीरें

Parineeti-Raghav Wedding

Parineeti-Raghav Wedding

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti-Raghav Wedding) की शादी के बाद से ही फैंस को दोनों की तस्वीरों का इंतजार था। दोनों ने 24 सितंबर की शाम शादी रचाई। वहीं अगले दिन सुबह यानी 25 सितंबर को दोनों ने अपनी शादी की कई तस्वीर शेयर कर दी हैं। सामने आई फोटो में दोनों क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। एक साथ दोनों की जोड़ी काफी जच रही है।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “ब्रेकफस्ट की टेबल पर पहली बार हुई बातचीत के वक्त से ही, हमारा दिल ये जानता था। इस दिन का लंबे वक्त से इंतज़ार कर रही थी। मिस्टर और मिसेज़ बनकर हम बहुत खुश हैं। एक दूसरे के बिना नहीं जी पाते, हमेशा के लिए हमारी ज़िंदगी शुरू हो गई।”

सामने आई तस्वीरों में परिणीति ((Parineeti Chopra)) क्रीम कलर के लंहगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) भी खूब जच रहे हैं। राघणीति की जोड़ी काफी प्यार लग रही है।

दोनों ने एक साथ कई फोटोज क्लिक करवाई हैं। किसी तस्वीर में राघव परिणीति (Parineeti-Raghav) को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं तो किसी में राघव परिणीति के माथे पर चूमते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि दोनों ने इसी साल मई के महीने सगाई की थी और फिर अब दोनों हमेशा हमेशा के लिए शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं।

सात जन्मों के लिए राघव की हुई परिणीति, लीला पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई

अटूट बंधन में बंधने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ झलक रही है। इन तस्वीरों को फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों को इस नए सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

परिणीति की कजन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा का भी रिएक्शन सामने आया है। कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरी दुआएं हमेशा साथ हैं।” बता दें, प्रियंका और परिणीति एक दूसरे के काफी क्लोज हैं। हालांकि किसी कारण से वो शादी में शरीक नहीं हो पाईं थीं।

निम्रत कौर ने कमेंट किया- हमेशा खुश रहो, ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे।

Exit mobile version