Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साइक्लिस्ट त्रियाशा पॉल दिल्ली पहुंचने पर निकली कोविड-19 पॉजिटिव

Triyasha Paul cyclist

त्रियाशा पॉल

नई दिल्ली| साइक्लिस्ट त्रियाशा पॉल को राष्ट्रीय शिविर के लिए दिल्ली पहुंचने के बाद कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है और वह इस समय पृथकवास में हैं। भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) ने रविवार को यह जानकारी दी। साइ ने कहा कि साइक्लिस्ट त्रियाशा पॉल कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं जो राष्ट्रीय साइक्लिंग शिविर का हिस्सा हैं। यह शिविर इंदिरा गांधी नेशनल स्टेडियम में शुरू होना है।

मैं शर्त लगाता हूं ऋषभ पंत और केएल राहुल चैन से सोए होंगे: डीन जोन्स

त्रियाशा 12 अगस्त को शिविर में पहुंची और उनका आगमन के बाद होने वाला साइ का अनिवार्य कोविड-19 परीक्षण कराया गया।’ इस महीने के शुरू में 11 एथलीट, चार कोच और 16 सहयोगी स्टाफ शिविर के लिए पहुंचे और अनिवार्य परीक्षण में वे कोविड-19 नेगेटिव मिले। वे इस समय पृथकवास में हैं। साइ ने कहा कि टीम के सभी सदस्य यहां पहुंचने के बाद अलग रह रहे हैं इसलिये त्रियाशा ने इस दौरान किसी से बातचीत नहीं की है।

सचिन तेंदुलकर ने धोनी से पहली मुलाकात को याद कर बोले- कुछ खास लगे थे

भारतीय साइक्लिंग महासंघ के चेयरमैन ओंकार सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय शिविर अभी शुरू होना है। भारतीय साइक्लिंग महासंघ कल बैठक में फैसला करेगा। त्रियाशा के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वह देर से आई थीं। उनमें कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं और वह पृथकवास में हैं।

Exit mobile version