Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

D-33 गैंग ने दी दो पुलिस थाने उड़ाने की धमकी, परिसर के बोर्ड पर चस्पा किया पत्र

यूपी के जौनपुर में सोमवार को दो पुलिस थानों को D-33 गैंग ने उड़ाने की धमकी दी गई है। इस बाबत सुरेरी थाना परिसर के मुख्य गेट और बोर्ड पर गैंग द्वारा धमकी भरा पत्र चप्पा किया गया है।

धमकी भरे पत्र की सूचना जिलाधिकारी को भी देने की नसीहत इस पत्र में दी गई है। थाने को उड़ाने की धमकी भरे पत्र चिपकाए जाने के बाद पुलिस में खलबली मच गई। इस मामले एसपी देहात त्रिभुवन सिंह ने बताया की पहली नजर में यह मामला किसी युवक द्वारा शरारत किए जाने का मामला प्रतीत हो रहा है। फिलहाल इस पूरे मामले को पुलिस गंभीरता से देख रही है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद उचित कार्रवाई किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, धमकी भरा पत्र में न केवल जिले की सुरेरी थाना और रामपुर थाने को उड़ाने की धमकी दी गई है। चस्पा किए गए पत्र में गैंग के सदस्यों द्वारा यह दिखाया गया है कि बीते दो वर्षों से रामपुर कठवतिया मार्ग क्षतिग्रस्त पड़ा हुआ है।

EPF में 24 फीसदी अंशदान सरकार कराएगी जमा, इन कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

इससे राहगीरों सहित एंबुलेंस व आम लोगों को काफी मुसीबतें झेलनी पड़ती है लेकिन विभाग द्वारा इसकी मरम्मत नहीं कराई जा रही है। अगर अक्टूबर लास्ट तक इस टूटी हुई सड़क का मरम्मत नहीं कराई गई तो रामपुर थाना परिसर व सुरेरी थाना परिसर को उड़ा दिया जाएगा। जिसे देखकर पुलिसकर्मियों भी हतप्रभ हैं।

पत्र को जिलाधिकारी मनीष कुमार तक पहुंचााए जाने की बात लिखी गई है। बता दें कि जौनपुर में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि उन्होंने थाने को ही उड़ाने की धमकी थाने में ही लेटर चिपका कर दे डाली है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

Exit mobile version