महिला से दबंगों ने पहले की छेड़खानी फिर की मारपीट

छेड़खानीछेड़खानी
लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में नशेडिय़ों व दबंगो का इतना बोल बाला है कि यहां आये दिन मारपीट छेड़छाड़ व लूट जैसी घटनाएं आम हो गई है। एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। जहां दबंग ने अपने गुर्गे के साथ आकर घर मे सो रही महिला से छेडख़ानी की व विरोध करने पर महिला व उसके पति की पिटाई कर विवाहिता की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए।

मामला न दर्ज कर आरोपी को थाने से छोड़ दिया

बताया जाता है कि दबंग का रुतबा इतना है कि महिला की दी गई तहरीर पर मामला न दर्ज कर आरोपी को थाने से छोड़ दिया गया। जब महिला ने उच्च अधिकारियों से इंसाफ  की गुहार लगाई व थाना प्रभारी चिनहट के संज्ञान में मामला आया तो थाना प्रभारी में तत्काल कार्यवाही करते हुए युवक को गिर तार कर लिया। चिनहट इस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि इलाके के कस्बा मल्हौर रोड के रहने वाले मसीहुर रहमान अपनी पत्नी जुबेदा खातून व अपने बच्चो व बूढ़ी मां के साथ रहकर चिनहट के टाटा टेल्को में प्राइवेट जॉब करके अपना जीवन यापन करते है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरु की पड़ताल 

उनका किसी मामले को लेकर बीते दिनों चिनहट के सतरिख रोड निवाशी इसरार से झगड़ा हो गया था। इसी बात को लेकर बीती रात इसरार करीब 11 बजे रात को अपने दोस्तों के साथ मसीहुर रहमान के घर नशे की हालत में आ घमका व घर के सामने गली गलौच कर उसके घर का दरवाजा पीटने लगा आवाज सुनकर उठी मसीहुर रहमान की पत्नी जुवेदा खातून ने जब इसका विरोध किया तो इसरार मारपीट पर आमादा हो गया और पति-पत्नी को मारपीट कर महिला को चेन लूट फ रार हो गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने इसरार को गिर तार कर लिया लेकिन बाकी दबंग युवक भागने में सफ ल हो गए। महिला ने चिनहट कोतवाली में लिखित शिकायत की है।
loading...

You may also like

लखनऊ : बाल आश्रय गृह के बच्चियों से शादी-समारोहों में कराया जाता था काम

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर