Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दलित के मजदूरी मांगने पर दबंग ने तलवार से काट दिए हाथ

Private Part

Miscreants cut the private part of child

मध्य प्रदेश के रीवा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक दलित मजदूर को मजदूरी के पैसे देने की बजाय दबंग ने हाथ काट दिए। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।

पुलिस ने घेराबंदी कर तीन आरोपियों को पकड़ लिया है। घायल मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना रीवा जिले के सिरमौर थाना अंतर्गत डोलमऊ गांव की है जहां मजदूरी के रुपये मांगने पर दलित मजदूर का हाथ काट लिया गया। पड़री गांव के रहने वाले 45 साल का अशोक साकेत मजदूरी का काम करता था। अशोक ने अपने गांव के नजदीक डोलमऊ गांव में गणेश मिश्रा के यहां मजदूरी की थी।

आरोप है कि गणेश मिश्रा ने अशोक को मजदूरी नहीं दी। मजदूरी के लिए अशोक को तारीख पर तारीख दी जाती रही। दलित मजदूर बकाया मजदूरी  मांगने गया था। आरोप के मुताबिक इस बात से नाराज गणेश अपना आपा खो बैठा और तलवार से हमला कर दिया। इस घटना में मजदूर का हाथ शरीर से अलग हो गया। घटना के बाद कुछ लोगों ने मजदूर का हाथ छ‍िपाने की कोशिश भी की थी लेकिन वे असफल रहे। दलित मजदूर संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

नकली प्रोटीन पाउडर फैक्ट्री का भंडाफोड़, तीन लोग गिरफ्तार

पुलिस कटा हाथ लेकर अस्पताल पहुंची जहां 3 स्पेशल‍िस्ट डॉक्टरो की टीम ने हाथ को जोड़ने के लिए ऑपरेशन किया। मजदूर अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। पुलिस ने धारा 307 और एसटीएससी एक्ट की धारा 3(2)1 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी गणेश मिश्रा के साथ ही रत्नेश मिश्रा और सहयोगी चचेरे भाई कृष्ण कुमार मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Exit mobile version