Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दबंगों ने घर में धावा बोलकर दिव्यांग महिला के साथ किया गैंगरेप

Gang Rape

Gang Rape

हमीरपुर। जिले में दबंगों ने एक घर में धावा बोलकर दिव्यांग महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया। पुलिस ने बुधवार को पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप की धारा में एफआईआर दर्ज की है। पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर में सो रही दिव्यांग महिला के साथ आधी रात में घर में घुसे दबंगों ने दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया। असलहा दिखाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape)  किया। घटना के बाद धमकी देकर दबंग मौके से भाग निकले। घटना के वक्त उसकी सास दूसरे कमरे में सो रही थी।

इस घटना को लेकर पीड़ित महिला ने अपनी सास के साथ कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। महिला ने बताया कि दबंगों ने धमकी दी है कि यदि इसकी कहीं कोई शिकायत की गई तो दोबारा दरिंदगी की जाएगी।

मौदहा कोतवाली के इंस्पेक्टर पवन कुमार पटेल ने बुधवार को बताया कि दिव्यांग महिला के साथ दरिंदगी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप की धारा के तहत मुकदमा लिखा गया है। पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।

Exit mobile version