Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्टार प्लस पर जल्द शुरू हो रहा है डांस का सीजन, लेकर आ रहा है दो नए शोज

Dance season is starting soon on Star Plus, two new shows are coming

Dance season is starting soon on Star Plus, two new shows are coming

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। बढ़ते मामलों की वजह से सरकार को एक बार फिर लॉक डाउन की ओर रुख करना पड़ा था। जिसके बाद ही कई शोज बंद हो गए लेकिन कई ऐसे शोज भी हैं जिनकी शूटिंग बाहर की जा रही है। आजकल ‘इंडियन आइडल 11’, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ और ‘डांस दीवाने’ जैसे टीवी शोज हैं जो फैंस का दिल बहला रहे हैं। लेकिन अब इन शोज के बीच टीवी के सबसे मशहूर शो भी दर्शकों को लुभाने के लिए आ रहें हैं। जिसमें पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘नच बलिए 10’ और ‘डांस प्लस 6’ जैसे शोज का नाम शामिल है। बता दे इन दिनों कई बड़े और मशहूर टीवी सितारे ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग कर रहे हैं।

लेकिन अब इन सभी के बीच यह खबर आ रही है कि ‘डांस प्लस’ के मेकर्स ने भी शो के अगले सीजन पर काम करना शुरू कर दिया है। इसी के साथ ‘नच बलिए 10’ भी टीवी पर वापसी करने जा रहा है। कहा जा रहा है यह दोनों रिएलिटी शोज अगस्त में छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि ‘डांस प्लस 6’ (Dance Plus 6) और ‘नच बलिए 10’ को अगस्त में ऑन एयर किया जाएगा। आपको हम यह भी बता दें कि ‘डांस प्लस सीजन 6’ में रेमो डिसूजा अपनी पूरी टीम के साथ छोटे पर्दे पर डांस का तड़का लगाएंगे। इसी के साथ ‘नच बलिए 10’ में टीवी कपल्स अपने नच का हुनर दर्शकों को दिखाने वाले हैं।

कपिल की एक बार फिर वापसी, जल्द ही नज़र आएंगे छोटे पर्दे पर

वैसे मेकर्स ने ‘नच बलिए 10’ के लिए कई टीवी सितारों को अप्रोच किया हैं। इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, राहुल वैद्य, गौहर खान, जैद दरबार, दीपिका सिंह, आदित्य नारायण, दिशा परमार, दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद, शुभांगी अत्रे, और रूपाली गांगुली जैसे सितारों का नाम शामिल है।

 

Exit mobile version