Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

68वीं मंजिल पर कर रहा था स्टंट, पैर फिसला और हुई दर्दनाक मौत

Daredevil

Daredevil

नई दिल्ली। गगनचुंबी इमारतों पर चढ़कर हैरतअंगेज स्टंट दिखाने के लिए मशहूर फ्रांसीसी डेयरडेविल (Daredevil)  रेमी ल्यूसिडी की हांगकांग में एक ऊंची इमारत से गिरकर मौत (Death) हो गई। ऐसा माना जा रहा है कि वे बिल्डिंग में स्टंट दिखाने के इरादे से घुसे थे, लेकिन पेंटहाउस के बाहर फंस गए। इसी दौरान उनका पैर फिसला और वे 68वीं मंजिल से गिर गए।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय ल्यूसिडी स्टंट को अंजाम देने की कोशिश में ट्रेंगंटर टॉवर कॉम्प्लेक्स के पेंटहाउस के बाहर फंस गए। उन्होंने घबराहट में आकर खिड़की पर हाथ-पैर पटकना शुरू कर दिया, जिससे अंदर मौजूद नौकरानी चौंक गई। इसी दौरान ल्यूसिडी खुद पर से कंट्रोल खो बैठे और गिर गए। उनके फैन्स के लिए यह बेहद बुरी खबर है।

खतरनाक स्टंट के लिए जाने जाते थे रेमी ल्यूसिडी

हांगकांग के अधिकारियों ने बताया कि ल्यूसिडी को रविवार शाम तकरीबन 6 बजे बिल्डिंग में देखा गया था। उन्होंने सिक्युरिटी गार्ड को बताया था कि वे 40वें माले पर अपने एक दोस्त से मिलने आए हैं। लेकिन जब गार्ड ने उनके कथित दोस्त से कॉन्टैक्ट किया, तब सामने से शख्स ने बताया कि वह उन्हें नहीं जानता। हालांकि, तब तक काफी देर हो चुकी थी। ल्यूसिडी लिफ्ट में प्रवेश कर चुके थे।

कमजोर दिलवालों के लिए नहीं थे उनके स्टंट

सीसीटीवी फुटेज में ल्यूसिडी ट्रेंगंटर टॉवर कॉम्प्लेक्स के टॉप पर सीढ़ी चढ़ते हुए नजर आते हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें बिल्डिंग की छत की ओर जाने वाली खिड़की खुली मिली, लेकिन वहां कोई मौजूद नहीं था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ल्यूसिडी को आखिरी बार शाम साढ़े सात बजे पेंटहाउस की खिड़की पर हाथ पटकते हुए देखा गया था। जिसके बाद नौकरानी ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

सीएम योगी की अधिकारियों को दो टूक, किसी के साथ नाइंसाफी नहीं होनी चाहिए

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्हें मौके पर ल्यूसिडी का एक कैमरा मिला है। इसमें डेयरडेविल के गगनचुंबी इमारतों पर किए गए कई हैरतअंगेज स्टंट वीडियोज थे।

Exit mobile version