Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BJP नेताओं संग लखनऊ में बैठक करेंगे दत्तात्रेय होसबोले, अरुण कुमार भी होंगे शामिल

Dattatreya Hosabole

Dattatreya Hosabole

यूपी में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनाव से पहले पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का शीर्ष नेतृत्व सक्रिय है ही, अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी एक्टिव मोड में आता नजर आ रहा है। संघ के पदाधिकारी यूपी चुनाव को लेकर लखनऊ में बीजेपी के पदाधिकारियों और अन्य आनुसांगिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे।

लखनऊ में होने वाली इस बैठक में अगले चुनाव को लेकर बीजेपी और संघ के बीच समन्वय से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद जताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले भी शामिल होंगे। दत्तात्रेय होसबोले के साथ ही ज्वाइंट सेक्रेटरी अरुण कुमार भी बैठक में शामिल होंगे। बैठक में यूपी बीजेपी और अन्य आनुसांगिक संगठनों के भी शीर्ष नेता शामिल होंगे।

कोविड संक्रमण के प्रति वैक्सीनेशन एक सुरक्षा कवच है : CM योगी

सूत्रों के मुताबिक यूपी के विधानसभा चुनाव से पहले सामंजस्य को लेकर बैठक में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी सरकार के डिप्टी सीएम भी शामिल हो सकते हैं। संघ और बीजेपी के साथ ही अन्य आनुसांगिक संगठनों के बीच चुनाव से पहले समन्वय को लेकर होने जा रही यह बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

ये बैठक महत्वपूर्ण इसलिए भी मानी जा रही है क्योंकि हाल ही में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई थी जिसमें विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति का खाका तैयार किया गया। ऐसे में संभावनाएं जताई जा रही हैं कि यूपी बीजेपी के शीर्ष नेता इसे लेकर भी संघ और अन्य आनुसांगिक संगठनों के नेताओं के साथ चर्चा कर सकते हैं।

CM पुष्कर धामी ने परिवहन निगम के लिए स्वीकृत किए इतने करोड़ रुपए

गौरतलब है कि पिछले दिनों भी यूपी की सियासत को लेकर लखनऊ से लेकर दिल्ली तक बैठकों का दौर चला था। सीएम योगी ने भी दिल्ली जाकर पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। इसके बाद यूपी में भी सियासी उथल-पुथल की अटकलें लगाई जाने लगी थीं। सीएम कैंडिडेट को लेकर भी एक समय संशय की स्थिति बन गई थी।

Exit mobile version