Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेटी ने सौतेले पिता को उतारा मौत के घाट

murder

murder

लखनऊ। दुबग्गा थाना क्षेत्र में बीती 19 दिसम्बर 2022 को एक युवक की लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए युवक की हत्या (Murder) में उसकी सौतेली बेटी और दामाद को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

प्रभारी निरीक्षक सुखबीर सिंह भदौरिया ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बीते वर्ष दिसम्बर माह में क्षेत्र के आम्रपाली अस्पताल के सामने स्थित नाले में एक युवक का शव मिला था। मृतक की पहचान विकासनगर निवासी 42 वर्षीय मोहम्मद फैयाज के रूप में हुई थी। शव का पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। इधर बेटी यास्मीन ने पिता की हत्या के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मृतक की बेटी समरीन बानो और उसके पति अनवार को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में समरीन बानों ने बताया कि सौतेला पिता फैयाज उसका शारीरिक शोषण करता था। शादी के बाद भी उसका यह कृत्य जारी रहा। बीते 17 दिसम्बर को जब वह घर पर अकेली थी तो उसके पिता घर में आकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जब उसे कुछ नहीं समझ में आया तो उसने चाय में नशीला पदार्थ देकर पिता को बेहोश कर दिया। बाद में रस्सी से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। कुछ देर बाद जब उसका पति अनवर आया तो उसकी मदद से शव को 19 दिसम्बर को ई-रिक्शा की मदद से आम्रपाली अस्पताल के निकट सूखी नाली में फेंक दिया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि अभियुक्ता समरीन बानो ने पिता के शारीरिक शोषण से बचने के लिए चाय में नशीला पदार्थ देकर पिता को बेहोश कर दिया। बाद में उसकी रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी थी। युवक की हत्या के आरोप में दम्पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version