Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेटी की बहादुरी से बची मां की जान, धर दबोचा गोली चलाते लुटेरे को

Private Part

Miscreants cut the private part of child

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक बेटी की बहादुरी के कारण न सिर्फ लुटेरों से मां की जान बच गयी बल्कि गोलीबारी करते बदमाशों से मुकाबला करते हुये उसने एक लुटेरे को धर दबोचने में भी कामयाबी मिली।

स्थानीय पुलिस की ओर से सोमवार को दी गयी जानकारी के अनुसार कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के मिशन कंपाउंड में रविवार देर शाम घर जा रही मां-बेटी के साथ स्कूटर सवार दो बदमाशों ने झपटमारी की कोशिश की। लेकिन बदमाशों की यह हरकत मां बेटी की बहादुरी के कारण उस वक्त उन पर भारी पड़ गयी जब दोनों ने लूटपाट करने वाले बदमाशों से मुकाबला करने लगीं।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र सिंह ने बताया कि स्थानीय निवासी महिला धनवंती पत्नी पवन कुमार के गले से सोने की चैन पर झपट्टा मारकर लूट ली थी। धनवंती और बीकाॅम की छात्रा उनकी बेटी प्रिया ने दोनों बदमाशों का जमकर मुकाबला किया। इस पर एक लुटेरे ने महिला के पैरों पर पिस्तौल से फायर कर दिया। बेटी प्रिया को भी बदमाशों से मुकाबला करते देख दूसरे बदमाश ने हवाई फायरिंग कर भागने की कोशिश की।

इस पर प्रिया ने बदमाशों का पीछा किया और लोगों की मदद से एक बदमाश को दबोच लिया। वारदात की सूचना मिलने पर सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची। सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश सुमित जाटव पुत्र विष्णु जाटव कनखल हरिद्वार का रहने वाला है। उसके फरार साथी का नाम सचिन है जो नगर के थाना कुतुबशेर स्थित लेबर कालोनी का रहने वाला है। सचिन की गिरफ्तारी को पुलिस की तीन टीमें लगायी गयी हैं। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से पिस्टल और बाइक बरामद की है।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि बीती शाम हुई इस वारदात में शामिल दोनों बदमाश हाल ही में जेल से जमानत पर छूटे थे। जेल में ही दोनों बदमाशों के बीच दोस्ती हो गई और बाहर आते ही उन्होंने इस वारदात को अंजाम देने का काम किया। एसएसपी आकाश तोमर ने कहा कि बहादुर बिटिया प्रिया को 26 जनवरी को पुलिस लाइन में सम्मानित किया जाएगा।

प्रिया का कहना था कि वह अपनी मां पर गोली चलाने वाले को चुपचाप खड़ी रहकर नहीं देख सकी। बदमाशों के साथ भिड़ने के अलावा उसके पास कोई विकल्प नहीं बचा था।

Exit mobile version