Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मां को बचाने गई बेटी की चाचा ने की हत्या, पुल से फेंका शव

देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पारिवारिक विवाद में पिट रही मां को बचाने गई बेटी को चाचा ने इस कदर पीटा कि वह मरणासन्न हो गई। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। खुद को बचाने के लिए उसने टेंपो में शव रखकर तरकुलवा थाना क्षेत्र के देवरिया-कसया मार्ग पर पटना पुल से गंडक नदी में फेंकने की कोशिश की। लेकिन, शव लोहे के पुल की रेलिंग में फंस गया। करीब चार घंटे तक किशोरी का शव पुल से लटका रहा।

लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शक के आधार पर वाहन चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो किशोरी के चाचा और चाची की करतूत का पर्दाफाश हो गया।

ये है पूरा मामला

सोमवार की शाम करीब सात बजे महुआडीह गांव निवासी अमर नाथ की पत्नी शकुंतला देवी की उसके देवर अरविंद ने पिटाई कर दी। बीच बचाव करने पहुंची बेटी नेहा (16) ने चाचा को थप्पड़ जड़ दिया। इसको लेकर गुस्साए चाचा ने नेहा को डंडे से पीट दिया और गला दबा दिया। वह अचेत हो गई।

अरविंद ने रात में करीब नौ बजे टेंपो से नेहा को लेकर जिला अस्पताल के लिए निकला लेकिन, किशोरी की मां शकुंतला को साथ नहीं ले गया। महुआडीह थाना क्षेत्र के पांडेय चक के पास किशोरी ने दम तोड़ दिया। चाचा और चाची शव को लेकर पटनवा पुल पहुंचे और शव को गंडक नदी में फेंककर फरार हो गए। शव पुल की रेलिंग में फंस गया और मंगलवार की सुबह करीब चार घंटे तक झूलता रहा।

करंट ने छीन ली ‘कृष्णा’ के पति और दो बेटों की जान, एकसाथ उठीं तीन अर्थियां तो रो पड़ा गांव

घटना की जानकारी होने पर आसपास लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र, सीओ सदर श्रीयश त्रिपाठी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। दूसरी ओर, बेटी का शव मिलने की खबर पर मां ने देवर सहित अन्य के खिलाफ महुआडीह थाने में तहरीर दी। पुलिस ने वाहन चालक सहित आरोपी को हिरासत में ले लिया है। सीओ ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने कहा कि किशोरी के चाचा ने किशोरी से मारपीट की। उसकी हालत खराब होने पर जिला अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में मौत होने पर उसे पटनवा पुल थाना रामपुर कारखाना से नदी में फेंकना चाहा लेकिन, शव पुल की रेलिंग में फंस गया। सुबह शव पाए जाने पर रामपुर कारखाना थाने में केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Exit mobile version