दौसा: सावधानी के हटते ही श्रद्धालुओं के साथ हुआ भीषण हादसा, 9 लोग हुए घायल

दौसा
Loading...

राजस्थान। कभी भी यात्रा के दौरान ड्राइव करते समय सावधानी का पूरा ध्यान रखना चाहिए। क्यूंकि ऐसा कहा गया हैं कि सावधानी हटी, दुर्घटना घटी। जो बिल्कुल सही बात हैं। ऐसा ही कुछ आज रविवार भोर सुबह में सावधानी के हटने से राजस्थान के दौसा जिले में श्रद्धालुओं के साथ एक भीषण हादसा हो गया। बता दें करीब 25 श्रद्धालुओं से भरी बस अलवर से मेहंदीपुर बालाजी जा रही थी।

इसी यात्रा के दौरान मानपुर थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर बावनपाड़ा के समीप बस चालक को झपकी आ गई। जिससे बस चालक बस पर अपना नियंत्रण नहीं बना पाया और 25 श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई। बस पलटते ही श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में नौ श्रद्धालु घायल हो गए।

Ayodhya: राम मंदिर के निर्माण में स्थापत्य की खासियत होगी कुछ ऐसी, इतने करोड़ आएगी लागत 

सिकंदरा के अस्पताल में कराया भर्ती

हालांकि सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को सिकंदरा के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, एक श्रद्धालु की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दौसा रेफर कर दिया गया। दुर्घटना में घायल हुए श्रद्धालुओं की शिनाख्त अलवर जिले के सुशील, अंकुर, ललित, बुद्धसिंह, अंगूरी, बृजबाला, अजय और कैलाशी के रूप में हुई है।

Loading...
loading...

You may also like

12 नवंबर राशिफल: मंगलवार के दिन मिलेगा बिजनेस में लाभ, जानें सभी राशियों का हाल

Loading... 🔊 Listen This News मेष राशि: आज आपका