ख़ास खबरखेलराष्ट्रीय

‘गेंदा फूल’ की मजेदार रिहर्सल करते नजर आए डेविड वॉर्नर

नई दिल्ली| ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कोरोना वायरस की वजह से मिले इस अनचाहे ब्रेक में जमकर फैन्स का मनोरंजन किया। लॉकडाउन के दौरान वॉर्नर ने टिकटॉक पर डेब्यू किया और फैमिली के साथ मिलकर खूब मजेदार वीडियो बनाए। वॉर्नर के टिकटॉक की पॉपुलैरिटी भारतीय फैन्स में भी खूब देखने को मिली। इसकी वजह रही कि उन्होंने अपने टिकटॉक वीडियो में बॉलीवुड और टॉलीवुड के गानों-डॉयलाग्स का ही इस्तेमाल किया। अब उनका नया टिकटॉक वीडियो भी एक भारतीय गाने पर ही है।

गौतम गंभीर ने स्कूल की ग्रुप फोटो किया शेयर, बोले- पहचानिए कहां हूं मैं?

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। इस महामारी की वजह से आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। साथ ही इसी साल अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ी अपने परिवार के साथ घर में वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिये फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं और उनका मनोरंजन भी कर रहे हैं। वॉर्नर भी इस दौरान अपने इंस्टाग्राम पर टिकटॉक वीडियो शेयर कर अपने दुनियाभर के फैन्स के साथ जुड़े रहने की कोशिश कर रहे हैं।

डेविड वॉर्नर के इस नए टिकटॉक वीडियो में वह एक भारतीय गाने को गाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो काफी फनी है और इसमें वॉर्नर की दोनों बेटियां भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह भारतीय रैपर बादशाह और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के गाने ‘गेंदा फूल’ की रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो काफी मजेदार है और फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Trying to rehearse the song 😂😂 What’s next?? #kids #gendaphool @badboyshah #comedy

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

इसके अलावा डेविड वॉर्नर ने अपने पुराने डांस टिकटॉक वीडियोज का एक मैशअप भी तैयार किया। इस वीडियो में उनके कई पुराने टिकटॉक वीडियो शामिल रहे। इस वीडियो पर युवराज सिंह ने भी कमेंट किया। युवराज सिंह ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- आपको अब सीरियली घर से बाहर जाने की जरूरत है।

बता दें कि  डेविड वॉर्नर काफी आश्वस्त और सकारात्मक हैं कि अगर कोविड-19 महामारी के कारण टी20 विश्व कप स्थगित होता है तो वह और ऑस्ट्रेलिया के अन्य खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल पाएंगे।

इरफान पठान ने राहुल द्रविड़ को बताया- रात के दो बजे भी मदद के लिए रहते थे तैयार

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अध्यक्ष अर्ल एडिंग्स पहले ही कह चुके हैं कि अक्टूबर-नवंबर में 16 टीमों के टूर्नामेंट की मेजबानी करना थोड़ा अवास्तविक होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने हालांकि टी-20 विश्व कप के भविष्य को लेकर कोई फैसला नहीं किया है और उसके अगले महीने में (जुलाई) ऐसा करने की उम्मीद है।

loading...
Loading...