Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डेविड वॉर्नर ने बताया- ‘पहली बार है जब मुझे गालियां नहीं दी गईं हैं’

नई दिल्ली| इंग्लैंड ने पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को दो रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली। आखिरी गेंद तक चले इस रोमांचक मुकाबले में शुक्रवार को जीत के लिए 163 रन का पीछा कर रही ऑस्ट्रेलियाई टीम छह विकेट पर 160 रन ही बना सकी।

कोरोना वायरस के कारण खेल गतिविधियां रुकने के बाद ऑस्ट्रेलिया का यह छह महीने में पहला मैच था। यह मैच भी अन्य मैच की तरह ही खेला जा रहा है और इस दौरान स्टेडियम में दर्शकों के आने पर पूरी तरह से पाबंदी थी।

इंग्लैंड के खिलाफ टीम के हारने के बावजूद डेविड वॉर्नर ने हासिल किया खास मुकाम

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को बॉल टैम्परिंग का दोषी पाए जाने के बाद आईसीसी ने बैन लगा दिया था। इसके बाद जब इन्होंने वापसी की तो दर्शकों की तरफ से काफी आलोचना और हूटिंग का सामना करना पड़ा। पिछले साल दोनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड में हुए विश्व कप के दौरान भी दर्शकों के गुस्से का सामना करना पड़ा था।

चेयरमैन एहसान मनी : अगला चेयरमैन बिग-3 से नहीं होना चाहिए, तो बेहतर

इस मैच में कप्तान आरोन फिंच (46) और डेविड वॉर्नर (58) ने पहले विकेट के लिए 98 रन की साझेदारी कर ऑस्ट्रेलिया को शानदार शुरुआत दिलाई। टीम एक समय 14 ओवर में एक विकेट पर 124 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन इसी स्कोर पर पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (18) और चार गेंद बाद ग्लेन मैक्सवेल (एक) के आउट होने के बाद पारी लड़खड़ा गई। टीम ने 14 गेंद में नौ रन के अंदर चार विकेट गंवा दिए।

Exit mobile version