Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डीसीएम ने मारी कार को टक्कर, तीन की मौके पर मौत

accident

accident

कन्नौज में ठठिया थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार रात 9 बजे एक डीसीएम ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। तो वहीं मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ठठिया थाना क्षेत्र के बलनापुर पट्टी गांव के पास आगरा से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार कार की डीसीएम से भिड़ंत हो गई। कार में चार लोग सवार थे।

सतेंद्र, राजेंद्र, गुंजन और परमवीर। परमवीर को छोड़कर अन्य तीन की मृत्यु हो चुकी है। सतेंद्र दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है। तो वहीं अन्य तीन युवक प्राइवेट नौकरी करते थे।

घटना की सूचना पाकर यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची। कर्मियों ने तीनों शवों को मेडिकल कालेज की मोर्चरी में रखवा दिया। घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। वहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। दुर्घटनाग्रस्त कार को एक्सप्रेस-वे के किनारे करवाकर यातायात व्यवस्था को बहाल कराया गया है।

डीसीएम चालक मौके से भाग निकला है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शिनाख्त के लिए जांच की जा रही है। जल्द ही चारों की शिनाख्त करने के बाद इनके परिजनों को जानकारी दे दी जाएगी।

Exit mobile version