रजत शर्मा के अधिकारों को चुनौती देनें की वजह से डीडीसीए ने किया तिहरा को निलंबित

तिहरातिहरा

नईदिल्ली।दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की कार्यसमिति ने सचिव तिहरा को निलंबित कर दिया है। इनके ऊपर आरोप है की इन्होने संघ को अपमानित करने और निदेशक मंडल के अधिकारों को कम करने के प्रयास किया था। इस प्रकार का फैसला मंगलवार को कार्यसमिती के बैठक में लिया गया।आपको बता दे की तिहरा ने संघ को अपमानित करने और निदेशक मंडल के अधिकारों को कम करने के प्रयासों रजत शर्मा के अधिकारों को चुनौती देने का प्रयास किया था।

डीडीसीए ने तिहरा के सभी कामकाजो के अधिकारों को वापस ले लिया

डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा का कहना है की यह फैसला निदेशक मंडल ने लिया है। अब बोर्ड ने उनके कामकाजो के सभी अधिकार्रो को वापस ले लिया है। वे जो निर्देश देते थे वह सभी निश्चित रूप से बोर्ड के अधिकारों के खिलाफ थे। मै अब इसके हल ढूढ़ने का प्रयास कर रहे है। डीडीसीए के कुछ वरिष्ठ सदस्यों की सलाह पर मैंने सुलह के लिए तिहारा से संपर्क किया था लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। उन्होंने बोर्ड के पास उन्हें निलंबित करने के अलावा कोई भी विकल्प से नहीं छोड़ा।

ये भी पढ़े : कांग्रेस- ये क्या देश संभालेंगे, झंडा रोहण में अमित शाह से बड़ी चूक, वीडियो वायरल

सबसे अहम बात यह है की शर्मा और तिहरा ने पूर्व क्रिकेटर मदन लाल को हराने के लिए डीडीसीए के चुनाव एक साथ लड़े थे। रजत शर्मा ने कहा है की बैठक के बाद बोर्ड की राय के बारे में डीडीसीए के लोकपाल को जानकारी दे दी गई है और नियम के अनुसार उन्हें अपना निर्णय देने में छह महीने तक का समय लग सकता है। उधर इस मसले पर तिहारा ने कहा कि उन्होंने मुझे अवैध तरीके से निलंबित किया है। अब मै अब इसे कोर्ट में चुँनौती दूंगा।

Loading...
loading...

You may also like

बुंदेलखंड पहुंची प्रियंका ने महोबा में रोड शो कर जुटाया जनता का समर्थन

🔊 Listen This News हमीरपुर। पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम