Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डिविलियर्स की तूफान में उड़ा दिल्ली, पंत को जीत के लिए चहिए 172 रन

De Villiers storms in Delhi, Pant needs 172 runs to win

De Villiers storms in Delhi, Pant needs 172 runs to win

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। आज सीजन का 22वां मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। बेंगलुरु ने दिल्ली को 172 रन का लक्ष्य दिया।

स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की आज इस बड़े रिकॉर्ड पर होगी नज़र

बेंगलुरु की शुरुआत बेहद खराब रही। बेंगलुरु के 2 विकेट लगातार 2 बॉल पर गिरे। कप्तान विराट कोहली के रूप में RCB को पहला झटका लगा। वे 11 बॉल पर 12 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें आवेश खान ने चौथे ओवर की आखिरी बॉल पर बोल्ड किया। इसके बाद 5वें ओवर की पहली बॉल पर इशांत शर्मा ने देवदत्त पडिक्कल को क्लीन बोल्ड किया। वे 14 बॉल पर 17 रन बनाकर आउट हुए।

ग्लेन मैक्सवेल 20 बॉल पर 25 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें अमित मिश्रा ने 6 मैच में 5वीं बार आउट किया। उन्होंने मैक्सवेल को स्टीव स्मिथ के हाथों कैच कराया। वहीं, रजत पाटीदार 22 बॉल पर 31 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें अक्षर पटेल ने स्टीव स्मिथ के हाथों कैच कराया। रजत ने डिविलियर्स के साथ चौथे विकेट के लिए 54 रन की पार्टनरशिप की।

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

बतौर कप्तान विराट-पंत पहली बार आमने-सामनेIPL में बतौर कप्तान विराट और पंत पहली बार आमने-सामने हैं। DC पॉइंट्स टेबल में दूसरे और RCB तीसरे स्थान पर है। जो टीम यह मैच जीतेगी वह टेबल में टॉप पर पहुंच जाएगी। दोनों टीमों ने सीजन में 5 में से 4 मैच जीते हैं। दोनों के बीच अब तक कुल 26 मैच हुए हैं। इसमें से RCB ने 15 और DC ने 11 मैच जीते हैं। हालांकि, पिछले 5 मैच की बात की जाए, तो दिल्ली ने बेंगलुरु को लगातार 4 मैच में हराया है।

 

 

Exit mobile version