Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रेलवे लाइन पर मिले दंपती के शव

Farmer dies after being hit by train

hit by train

ललितपुर। कोतवाली तालबेहट थानाक्षेत्र अंतर्गत एक दंपती के शव (Dead Bodies) शनिवार को रेलवे लाइन (Railway Line) पर पड़े मिले। पुलिस ने बताया कि कोतवाली तालबेहट अतर्गत ग्राम बौलारी निवासी कुंवर लाल कुशवाहा(58) व उसकी पत्नी लाड़कुंवर (55) का शव गांव से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर झांसी – ललितपुर रेलमार्ग के पास ग्राम बिजरौठा व दौलता के मध्य खम्भा नम्बर 1068/9/11 अप लाइन पर शत विक्षत अवस्था में मिले। ट्रेन से कट कर उनकी मौत हो गई।

कुंवर लाल के पुत्र धन सिंह ने बताया कि उसकी मां कई वर्षों से कैंसर की बीमारी से ग्रस्त थी और उसका कई अस्पतालों में इलाज भी कराया लेकिन उसे फायदा नहीं हुआ। उसके पिता स्वयं ही मां को इलाज के लिए साइकिल पर बैठाकर ले जाते थे। आज सुबह दोनों यह कहकर घर से निकले थे कि अभी थोड़ी देर में लौट कर आ रहे है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक तालबेहट बीएल यादव ने बताया कि दंपती रेलवे ट्रैक को पार कर रहे थे तब यह हादसा हुआ। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि कैंसर से पीड़ित लाड़ कुंअर के इलाज में इतना रुपया खर्च हुआ कि घर की आर्थिक स्तिथि अत्यंत खराब को गई थी जिसके चलते दोनों ने यह आत्मघाती कदम उठाते हुए आत्महत्या की। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया ।

पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने मामले में संज्ञान लेते हुए बताया कि यह दुर्घटना है या आत्महत्या इसकी जांच चल रही है ।

Exit mobile version