Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक ही दुपट्टे के सहारे फांसी पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव

Dead Body

Dead Body

उन्नाव। आसीवन थाना क्षेत्र स्थित एक बाग में मंगलवार को किशोर और किशोरी की लाश फांसी के फंदे से लटकी (Hanging) मिली। पुलिस ने शवों की शिनाख्त प्रेमी युगल के रूप में की। फाॅरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल से साक्ष्य को एकत्र कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लड़के परिजनों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए पुलिस ने गुहार लगाई है।

आसीवन थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाला दूसरी जाति का अखिलेश बीती मार्च महीने में ठाकुर परिवार की किशोरी को भगा ले गया था। पिता की ओर से दर्ज कराये गए मुकदमें में पुलिस ने कार्रवाई कर लड़की को सकुशल परिवार के सुपुर्द कर लड़के को बाल सुधार गृह भिजवा दिया। एक मई को वहां से निकलकर घर आया था।

किशोरी के पिता ने सोमवार को दोबारा तहरीर दी कि अखिलेश, उनकी बेटी को भगा ले गया। शाम से बेटी लापता है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोबारा बेटी को भगा ले जाने का उस पर केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

मंगलवार को जखैला गांव स्थित बगीचे में आम के पेड़ पर रस्सी के सहारे दोनों के शव फंदे पर लटकते (Hanging) मिले। मामले की जानकारी होने पर आसीवन थाना प्रभारी अखिलेश तिवारी फोर्स के मौके पर पहुंचे।

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना व एएसपी शशिशेखर सिंह ने भी गांव पहुंच कर जांच पड़ताल की है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर साक्ष्य इकट्ठा किए। लड़के के परिवार ने इसे ऑनर किलिंग बताकर पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई है। एएसपी ने बताया कि प्रेमी युगल का शव मिला है, मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version