Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घूमने निकले तीन दोस्तों के किच्छा नदी में मिले शव, परिवारों में मचा कोहराम

Dead Body

Dead body

उत्तर प्रदेश में बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र में बाइक से घूमने निकले 3 नौजवानों के शव किच्छा नदी में म‍िलने से हड़कंप गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को नदी से बाहर निकाला और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जैसे ही परिजनों को उनके बच्चों की खबर मिली, तो उनके होश उड़ गए। बच्चों का शव देखने के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। एक साथ तीन दोस्तों के शव मिलने से इलाके में भी गम का माहौल है।

बहेड़ी के पावर हाउस कॉलोनी में रहने वाले पत्रकार मोहम्‍मद शोएब का बेटा औसाफ अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। औसाफ अपने स्‍कूली दोस्‍त मो. जाम‍िन अली और जैनुल के साथ मंगलवार को बाइक से घूमने गया था। तीनों दोस्‍त देर रात तक घर नहीं लौटे। परिजनों ने कई बार फोन किया लेकिन कोई फोन नहीं उठा। रात भर पर‍िवारवाले तमाम लोगों के साथ उनकी तलाश में जुटे रहे मगर कोई जानकारी नहीं मिली।

STF के साथ मुठभेड़ में ढेर हुआ दो लाख का इनामी बदमाश अजय कालिया

आज सुबह ग्रामीण जब खेत पर काम करने गए तब उन्होंने देखा कि नदी में तीनों के शव पड़े हुए हैं। उन्होंने पुलिस के साथ स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी दी। लापता नवयुवकों के परिजन पुलिस के साथ मौके पर आ गए। शव की पहचान होते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिसकर्मियों ने परिजनों को सांत्वना देते हुए तीनों शव को नदी से निकलवाया। तीनों युवकों के शरीर पर कपड़े नहीं थे। नदी के किनारे से युवकों की बाइक और कपड़े बरामद हुए हैं।

एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि आज सुबह किच्छा नदी में तीन नवयुवकों के शव मिले हैं। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। नदी के किनारे से तीनों बच्चों के कपड़े और मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version