Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खेत व प्लाट में मिले दो युवकों के शव, हत्या का आरोप

murder

murder

फिरोजाबाद  जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत दो लोगों के शव बुधवार को मिले है। मृतकों के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लायी है और मामले की जांच में जुट गयी है।

पहली घटना में थाना एका क्षेत्र के गांव कछवाई निवासी ओमपाल सिंह (52) पुत्र मुंशी सिंह किसान थे। वह मंगलवार की रात फसल में पानी लगाने खेत पर गये थे। जव वह घर नही लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। परिजन खेत पर गये तो वह नजारा देख सन्न रह गये। ओमपाल का खून से लथपथ शव खेत में पड़ा था। यह देख परिजनों ने चीख पुकार मचायी। चीख-पुकार सुन आस पास के लोग मौके पर आ गये।

सूचना पर थाना एका पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लायी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिये है।

वही, दूसरी घटना में थाना दक्षिण क्षेत्र के गांव लालऊ निवासी राहुल भारद्वाज (32) पुत्र विनोद भारद्वाज का शव गांव में ही पड़ा मिला है। शव मिलने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर परिजन व थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। परिजनों ने बताया कि मृतक राहुल फैक्ट्री में काम करने की कहकर घर से निकला था। उसके शव पर चोटों के निशान है। परिजनों ने राहुल की ईटों से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

इधर जानकारी होने पर एएसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र व सीओ सिटी हरीमोहन सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया है।

एएसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र का कहना है कि परिजनों की तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

Exit mobile version