Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

15 दिन से लापता युवक की हत्या कर शव खेत में गाड़ा, दो हत्यारे गिरफ्तार

कानपुर जनपद के आउटर इलाके में स्थित ककवन थानाक्षेत्र में 15 दिन से लापता युवक की हत्या कर शव खेत किनारे गाड़ दिया गया था। मामले में पुलिस ने परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप के आधार पर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा घटनाक्रम का पता चला।

पुलिस दोनों हत्यारोपियों को लेकर मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया गया। मौके पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।

ककवन थानाक्षेत्र स्थित गढ़ेवा गांव निवासी राजीव उर्फ भोला पुत्र नरेश गौतम 15 दिन पहले अचानक गायब हो गया था। परिवारवालों को काफी तलाश के बाद जब बेटे का कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में गांव के दो युवकों पर अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। शक के आधार पर ककवन थानाध्यक्ष कौशलेन्द्र प्रताप सिंह ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

पूछताछ में आरोपियों ने हत्या कर शव गांव के बाहर खेत के पास गाड़ने की बात बताई। गुरूवार को पुलिस दोनों आरोपियों को लेकर पहुंची और जेसीबी से खुदाई कराते हुए शव निकलवाया। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

परिवारवालों ने गांव के ही गांव के इकरार पुत्र जमाल अहमद व सोमदत्त तिवारी पुत्र राधा किशन पर अपहरण का आरोप लगाया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर पुलिस के साथ ही फोरेंसिक टीम घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाते हुए पूछताछ की। इस दौरान शव देख मृतक के परिजनों के साथ ही ग्रामीणों को गुस्सा फूट पड़ा और हत्यारोपियों को पीटने के लिए दौड़े। पुलिस ने किसी तरह से स्थिति को संभालते हुए आरोपियों को पुलिस जीप से थाने भेजते हुए भीड़ को शांत कराया। घटना किन कारणों से की गई इस पर पुलिस पूछताछ के बाद खुलासा करने की बात कह रही है।

Exit mobile version