Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लापता जीजा-साली के क्षतविक्षत हालत में शव बरामद, आत्महत्या की आशंका

Dead Body

Dead body

उत्तर प्रदेश के इटावा कोतवाली इलाके से पुलिस ने लापता जीजा-साली के शव क्षतविक्षत हालत में आज यमुना किनारे झाडियों से बरामद कर लिए।

पुलिस अधीक्षक (सिटी) कपिल देव सिंह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चरवाहो की सूचना पर पुलिस ने झाड़ियों से क्षतविक्षत हालत में महिला और पुरूष के शव बरामद किये गये दोनो के शव बुरी तरह से गल गये है । उन्होंने बताया कि दोनों आठ सितंबर से लापता थे । चरवाहों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

उन्होंने बताया कि पृथ्वीपुर के प्रधान मुकेश चौधरी ने पुरूष शव का सोनू राठौर होने की पुष्टि की तो उसके परिजनों को सूचना दी गयी, परिजन भी पहुंच गये और शव की शिनाख्त सोनू के रूप में की गयी। सोनू के भाई सतीश राठौर ने बताया कि गांव में एक विवाद के चलते तीन साल से सोनू अपनी पत्नी रजनी व बच्चों के साथ अपनी ससुराल अकबरपुर बसरेहर में रहने लगा था । दो माह का एक बेटा और दो बेटी हैं । सोनू आठ सितंबर को ससुराल से ही अपनीे साली को लेकर घूमने निकल गया था, इसकी सूचना परिवार के लोगों को नहीं थी । तीन दिन तक उनके वापस नहीं आने पर 11 सितंबर को लड़की के भाई ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी ।

इस बीच लड़की के परिजनों ने बताया कि 22 सितंबर को फोन करके उन लोगों ने बताया था कि वे 25 सितंबर को लौटकर आ जायेंगे, घूमने गये हैं। उसके बाद दोनों का फोन बंद हो गया था। लड़की के शव के पास ही श्रंगार का सामान, बैग, लड़की व लड़के के कपड़े, सल्फास की खाली डिब्बी और 25 सितंबर का मथुरा का रेल टिकट भी मिला है। प्रथम दृष्टया पुलिस ने खुदकुशी करने की संभावना व्यक्ति की है।

Exit mobile version