Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निर्माणाधीन मकान में मिला खून से लथपथ युवक की लाश, हत्या की आशंका

Dead Body

Dead Body

सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुडवा पेट्रोल टंकी के पास सोमवार को निर्माणाधीन मकान में एक युवक का शव पड़ा मिला है। युवक के शरीर पर कई जगह चोटों के निशान मिले और गला कटा हुआ था। मृतक की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने अज्ञात में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटनास्थल की जांच से पुलिस को यह प्रतीत हो रहा है कि युवक की गला काटकर हत्या की गई है।

तेलगुडवा निवासी रामकुमार गौड़ मकान का निर्माण कार्य करवा रहा है। सोमवार को जब वह मकान की छत डालने के लिए हो रहे सटरिंग को देखने के लिए कमरे में पहुंचा तो खून से लथपथ युवक का शव देखकर उसके होश उड़ गए। मृत युवक दो शर्ट, काला स्वेटर, बैंगनी पैंट, स्लेटी मोजे के साथ सैडिंल पहना हुआ था।

हत्या की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रताप सिंह,एडिशनल एसपी विनोद कुमार, थाना प्रभारी चोपन केके सिंह मय फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल की जांच की। युवक का गर्दन कटा हुआ और उस पर एक ईट रखा हुआ है, जिसमें जगह-जगह खुन के निशान मौजूद हैं। युवक के पास एक खून से लथपथ गमछा और एक मुड़ी हुई नई चढ्ढी पड़ी मिली है। मामला हत्या से जुड़ा होने पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाकर घटनास्थल की बारीकी से जांचकर साक्ष्य को इकट्ठा किया।

एसपी ने बताया कि घटनास्थल की जांच की गई है आशंका है जताई जा रही है कि युवक को कहीं और मारकर निर्माणाधीन मकान में हो रहे सटरिंग के बीचोंबीच लाकर लिटा दिया गया है। मृतक की पहचान के लिए पुलिस टीम को निर्देश दिए गए हैं, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

Exit mobile version