Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाईवे किनारे मिला दवा कारोबारी के कर्मचारी का शव

Dead Body

Dead Body

मुरादाबाद। बुधवार को मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में हाईवे किनारे दवा कारोबारी के कर्मचारी आदेश वर्मा (55 वर्ष) का शव (Dead Body)  पड़ा मिला। शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। गर्दन और चेहरे पर चोट निशान हैं, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है।

एसपी सिटी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मझोला थानाक्षेत्र के कांशीराम नगर निवासी आदेश वर्मा कटघर के शिवपुरी निवासी दवा कारोबारी प्रेम गुप्ता के यहां नौकरी करते थे। आदेश वर्मा मेडिकल स्टोर और अस्पतालों में दवाइयां पहुंचाने और पेमेंट लाने का काम करते थे।

मंगलवार को आदेश दवा सप्लाई करने के लिए रामपुर के शाहबाद, सैफनी गए थे। देर रात तक वह नहीं लौटे। बुधवार सुबह आदेश वर्मा का शव कटघर थानाक्षेत्र के हाइवे में चंदौसी कट के पास मिला। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव (Dead Body) कब्जे में ले लिया।

बेटे नितिन वर्मा ने बताया कि पिता से उनकी बात मंगलवार रात 9 बजे हुई थी। एसपी सिटी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version