Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पांच वर्षीय अज्ञात बालिका का शव बरामद

Dead Body

Dead Body

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में हाईवे किनारे एक खाली प्लाट में बुधवार सुबह मोहल्ले के लोगों ने प्लाट में भरे पानी में एक बालिका का शव (Dead Body) तैरता देखा।

सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पानी से निकाल कर पोस्टमार्टम कराया है। लक्ष्मी नगर स्थित एक खाली प्लाट में भरे पानी में एक बच्चे का शव तैर रहा था। उस पर मक्खी और कुछ पक्षी बैठे हुए थे। बच्चे का शव (Dead Body) मिलने की जानकारी होते ही मोहल्ले में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

सूचना पर पुलिस ,फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गयी और शव (Dead Body) को पानी से बाहर निकलवाया गया। शव एक लगभग पांच वर्षीय बालिका का था। उसके शरीर पर कीड़े लग चुके थे और पानी में तैरने पर कुछ पक्षियों ने भी क्षतविक्षित कर दिया था। कयास लगाया जा रहा है कि बालिका की हत्या कर शव पानी भरे गड्ढे में फेंका गया है।

फिलहाल पुलिस बालिका की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। बालिका के मृत शरीर का फोटो खींच कर पीआरओ सेल पर अपलोड किया गया है जिससे बच्ची की पहचान हो सके। बच्ची लाल रंग की छींट की बनियान पहने हुए है। पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर बालिका की हत्या और मौत की गुत्थी सुलझेगी। इसके बाद ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जायेगी।

Exit mobile version