Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गौशाला के कर्मचारी का शव पंचायत भवन में मिलने से मचा हड़कम्प

Dead Body

Dead body

बांदा। जिले के पैलानी थाना क्षेत्र अन्तर्गत अमलोर गांव में गौशाला के एक कर्मचारी का शव (Dead Body) पंचायत भवन में बरामद हुआ। मौके पर फर्श पर खून के छींटे आदि पड़े होने से हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जाता है कि पड़ोसी जनपद हमीरपुर के कुनेहटा गांव निवासी महोबिया आरख बांदा से चार दिन पूर्व राज (30) को काम कराने के लिए लाया था। इसी गौशाला में रेहुंटा गांव का सूरजभान उर्फ घसीटे निषाद भी काम करता है।

शनिवार की शाम तीनों जंगल से मवेशियों को चराकर लौटे और रात में गांव के कटरा मोहल्ले में जाकर शराब पी। साथ ही अण्डे की भुजिया बनाकर खाया। इसके बाद राज ग्राम रोजगार सेवक प्रमोद सिंह के यहां से सचिवालय की चाभी और रोटी लेकर पंचायत भवन में चला आया। रविवार की सुबह जब राज कहीं दिखाई नहीं दिया तो उसकी खोजबीन शुरू हुई।

शाम को ग्राम प्रधान, ग्राम रोजगार सेवक तथा अन्य ग्रामीणों ने लोगों से पूछताछ की। जब वह नहीं मिला तो सभी लोग पंचायत भवन के पास गए। वहां का दरवाजा बन्द देखकर किसी अनहोनी की आशंका से पास के घरों से चढ़कर देखा तो सभागार में खून के छींटे दीवारों पर दिखाई पड़े। इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी नन्दराम प्रजापति ने घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। जिससे सीओ सदर गवेन्द्र पाल गौतम और फोरेन्सिक विभाग की टीम भी आ गई। पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Exit mobile version