Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नहर में तैरता मिला नाबालिग का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Girl

Girl found covered in blood on the roadside

मध्य प्रदेश के विदिशा में एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि लड़की मंगलवार रात शौच क्रिया के लिए निकली थी, लेकिन वापस घर नहीं पहुंची। तीन दिन बाद शुक्रवार को सूखा सेमरा गांव की नहर में नाबालिग लड़की का शव नग्न अवस्था में तैरता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही तरीके से पता चल पाएगा। वहीं लड़की के परिजनों की आशंका है कि उनकी बेटी की रेप के बाद हत्या कर दी गई और शव को पानी में फेंक दिया गया।

सिपाही की पत्नी का फंदे से लटकता शव मिला, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

पोस्टमार्टम के बाद लड़की के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों का आरोप है कि लड़की का किडनैप किया गया और रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। जवान लड़की की मौत के बाद परिवार सकते में है और पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगा रहा है।

विदिशा एडिशनल एसपी संजय साहू ने बताया कि थाने में नाबालिग दलित लड़की जिसकी उम्र 17 साल है उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी गई थी। परिजन लड़की के किडनैप होने की बात कह रहे थे और उसकी जांच की जा रही थी। तीन दिन बाद लड़की का शव एक नहर में मिला है और मौत कैसे हुई इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version