Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रेलवे क्वार्टर में मिला रेल कर्मी का शव

Dead Body

Dead Body

मुुरादाबाद। मझोला थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक रेल कर्मी का शव (Dead Body) पुलिस ने उसके रेलवे क्वार्टर सरकारी आवास से बरामद किया। मृत युवक रेलवे में ट्रेक मैन के पद पर कार्यरत था। पुलिस रेल कर्मी की रहस्यमयी मौत के कारणों की जांच में जुट गई है।

थाना मझोला प्रभारी धनंजय सिंह के ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित रामतलैया में रेलवे के क्वार्टर हैं। क्वार्टर संख्या ई-29 एम में ट्रैक मैन मुनेश कुमार सपरिवार निवास करता था। कुछ दिन पूर्व मृतक मुनेश की पत्नी ज्योति बच्चों संग मायके अमरोहा चली गई। मुनेश फिलहाल सरकारी आवास में अकेले था।

शुक्रवार को मुनेश की पत्नी ने पति के मोबाइल फोन पर काल किया। बार -बार काल के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला। तब ज्योति ने पड़ोसियों से संपर्क किया। पड़ोसी मुनेश का हाल जानने उसके आवास पर पहुंचे। आवाज

लगाने के बाद भी मुनेश ने कोई जवाब नहीं दिया। अनहोनी की आशंका में पड़ोसियों ने पुलिस से संपर्क किया। रामतलैया चैकी पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर पुलिस मुनेश के आवास में दाखिल हुई। मुनेश बिस्तर पर मृत मिला। मुनेश के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला।

मुनेश की मौत होने की जानकारी परिजनों को दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भेजा। पुलिस की नजर फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर गड़ी है। मुनेश की अकाल मौत से परिजन बदहवास हैं। पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Exit mobile version