Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पेड़ पर लटकता मिला दुष्कर्म के आरोपी का शव, गांव में फैली सनसनी

Dead Body

Dead Body

कानपुर जनपद के रसूलाबाद थानाक्षेत्र में बीते दिनों नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाले एक आरोपी ने संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने लड़की के परिवारी जनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। वहीं गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है, जिसको लेकर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

रसूलाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में 28 मई को नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही गोविंद उर्फ ठाकुर, गोविंद, व मुख्य आरोपी वीरसिंह ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। बताया जाता है कि आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया था। वही पर नाबालिग किशोरी की मां ने रविवार को थाने में तहरीर देकर तीनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म में मुकदमा पंजीकृत कराया था। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस गांव में दबिश देते हुए दुष्कर्म के आरोपी गोविंद को गिरफ्तार कर लिया था। मुख्य आरोपी वीर सिंह अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस तेजी से उसकी तलाश कर रही है।

सड़क दुर्घटना में BJP नेता सहित तीन की मौत, चालक की हालत गंभीर

वही सोमवार सुबह दुष्कर्म के आरोपी गोविंद उर्फ ठाकुर (28) पुत्र बालकराम का शव गांव के बाहर बबूल के पेड़ से लटका मिला। जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई। शव देखकर मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया। राजकुमार पुत्र बालकराम ने पीड़िता के पिता रामलखन, मां केसा देवी व बहनोई राजेश कुमार उसके पुत्र की हत्या कर शव पेड़ से से लटकाने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया।

मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी परशुराम सिंह, कोतवाल शशि भूषण मिश्रा, चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह के साथ पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने घटना का निरीक्षण किया। मृतक पांच भाइयों में सबसे छोटा था। मां सोनकली का रो-रोकर बेहाल हो गया। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण की स्थिति साफ हो सकेगी। वहीं गांव में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।

Exit mobile version