Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नहर में संदिग्ध हालात में मिला दुष्कर्म पीडिता का शव

Dead Body

Dead Body

बाराबंकी। जिले के बद्दूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिस ने नहर से एक युवती का शव (Dead body) बरामद किया जिसकी शिनाख्त सीतापुर के संदना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक दुष्कर्म पीडिता (Rape Victim)  के रूप में हुई है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार सीतापुर के थाना संदना क्षेत्र की रहने वाली एक दुष्कर्म पीडिता का शव (Dead body) संदिग्ध हालात में बाराबंकी के थाना बद्दूपुर ग्राम काजी बेहटा के निकट गत शनिवार शाम को इंदिरा नहर में तैरता मिला। उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही थी।  एएसपी उत्तरी पुनेन्द्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पीडिता की मौत नहर में डूबने से हुई है।

परिजनों के हवाले से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने बताया कि संदना थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय दुष्कर्म पीडिता 18 अगस्त को घर से पेशी के लिए जिला मुख्यालय सीतापुर निकली थी, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी। पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। उसके पिता ने अगले दिन संदना थाने में तहरीर देकर बताया था कि उसकी बेटी दुष्कर्म पीडिता है और वह लापता है।

पुलिस के मुताबिक, पिता ने दुष्कर्म में शामिल आरोपियों पर युवती को अगवा करने के बाद उसकी हत्या करने की आशंका जताई थी। सीतापुर पुलिस ने इस सिलसिले में अपहरण का मामला भी दर्ज किया है। पीडिता का शव संदिग्ध हालात में जिले के थाना बद्दूपुर ग्राम काजी बेहटा के इंदिरा नहर में पाया गया।

एएसपी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और जांच रिपोर्ट में युवती की पानी में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version