Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विवाहिता का शव कब्र से निकाला गया, मामला दर्ज

Dead Body

Dead Body

प्रतापगढ़। जिले के थाना नगर कोतवाली पुलिस ने कथित तौर पर हत्या (Murder) कर दफन किया गया विवाहिता का शव (dead body) शहर के निकट सई नदी के किनारे कब्र से खुदवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विवाहिता के पति समेत अन्य आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने हत्या करने और शव छिपाने का मामला दर्ज किया है।

सीओ अभय पाण्डेय ने बताया कि शहर के सरोज चौराहा, कांशीराम कालोनी की रहने वाली मुन्नी बेगम ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी बेटी सायमा (22) गत 12 जुलाई को पति सलमान से रुपये लेने कह कर घर से निकली थी, इसके बाद वह लापता है।

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक 21 जुलाई को सिकंदर नाम के व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी की हत्या कर शव को सई नदी के किनारे दफना दिया गया है।

सीओ ने बताया कि मुन्नी बेगम की तहरीर पर पुलिस ने उसके दामाद सलमान, व उसके साथी रुस्तम नसीम व सिकंदर के विरुद्ध हत्या व शव छिपाने का मामला दर्ज किया और शव की तलाश सई नदी के किनारे की।  उन्होंने बताया कि शनिवार की रात शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Exit mobile version