Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिश्तेदार के घर आए युवक का निर्माणधीन मकान में मिला शव, हत्या की आशंका

Dead Body

Dead body

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना लिसाड़ी गेट इलाके की शाहजहां कॉलोनी में रविवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब गाजियाबाद के लोनी से खाला के घर आये युवक का शव निर्माणाधीन मकान में पड़ा मिला। युवक के चेहरे पर चोट के निशान पाए गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को मकान के सेफ्टी टैंक में फेंका गया है।

युवक का शव मिलने से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक शुक्रवार को गाजियाबाद से अपनी खाला के घर आया था और कल दोपहर से घर नहीं पहुंचा था। रविवार को उसका शव मिला है।

बता दें कि गाजियाबाद के लोनी निवासी शाहरुख पुत्र शहजाद थाना लिसाड़ी गेट इलाके की तारापुरी में अपनी बड़ी बहन के घर आया हुआ था, जहां से शुक्रवार को वह अपनी खाला (मौसी) के घर शाहजहां कॉलोनी में आ गया था। शनिवार की दोपहर से वह गायब था। जानकारी के मुताबिक आज कुछ बच्चे खेल रहे थे, तभी उन्होंने देखा कि सेफ्टी टैंक में एक शव पड़ा हुआ है। यह देखकर बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

घर में घुसकर युवक ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

सेफ्टी टैंक में शव मिलने पर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान शाहरुख के रिश्तेदार भी वहां पहुंच गए। शव की शिनाख्त शाहरुख के रूप में की गई तो रिश्तेदारों में मातम का माहौल बन गया। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि शाहरुख की बॉडी पर काफी चोट के निशान मिले हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वही शाहरुख के परिवार में बेटे की मौत से कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version