Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फंदे पर लटका मिला युवक का शव

Dead Body

Dead Body

फिरोजाबाद। थाना टूण्डला क्षेत्र अन्तर्गत एक गेस्ट हाउस (Guest Housr) में शुक्रवार को एक युवक का शव फंदे पर लटका (Hanging) मिला है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लायी है। मौके पर एक युवती भी मिली है पुलिस उसे पूछताछ के लिये थाने लायी है।

थाना टूण्डला क्षेत्र के एटा रोड़ स्थित एक गेस्ट हाउस में शुक्रवार को एक युवक का शव फंदे पर लटका देख गेस्ट हाउस कर्मियों में हडकम्प मच गया। उन्होंने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पर थाना टूण्डला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतार लिया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आयी है। मृतक की पहचान थाना उत्तर क्षेत्र के संतोष नगर निवासी अजय कुमार पुत्र सियाराम के रूप में की गई है।

पुलिस के अनुसार, मौके से एक युवती भी मिली है जिसे पूछताछ के लिये थाने लाया गया है। युवक द्वारा आत्महत्या किये जाने की बात सामने निकलकर आ रही है। हालांकि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही ज्ञात हो सकेगा। पुलिस युवती से पूछताछ के साथ ही मामले की जांच में जुट गयी है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी टूण्डला ने बताया कि युवक व युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया था। युवक की फांसी लगने से मौत हो गयी है जबकि युवती बच गयी है। जिसे थाने लाया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version