Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गोमती में उतरता मिला युवक का शव, परिजनों को हत्या की आशंका

dead body found

dead body found

लखनऊ। वजीरगंज इलाके में एक किशोर का शव गोमती नदी में उतराता हुआ मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार वजीरगंज क्षेत्र के नई बस्ती बास मंडी का रहने वाला 17 वर्षीय निसार अहमद खान गुरुवार को घर से थोड़ी देर के बाद लौटने कि बात कह कर गया था, लेकिन काफी समय के बाद भी नहीं लौटने पर परिवार वालों ने उसको तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

परिवार वाले उसको तलाश कर रहे थे तभी उनको वजीरगंज थाना क्षेत्र के हाथी पार्क के पीछे गोमती नदी में एक युवक का शव मिलने कि सूचना मिली। जानकारी पाकर परिवार वाले मौके पर पहुंचे और शव कि शिनाख्त निसार के रूप में कि।

गोपेश्वर गौशाला पहुंचे नगर विकास राज्यमंत्री, गौवंशों को गुड खिलाकर किया पूजन

परिवार वालो के अनुसार उसको क्षेत्र के लोगों ने डालीगंज के रहने वाले एक युवक के साथ देखा था। परिवार वालो ने उसी युवक पर निसार कि हत्या किए जाने कि आशंका जताई है। मृतक निसार मजदूरी करता था। निसार के पिता मोहर्रम अली की पहले ही मौत हो चुकी है। परिवार में मां शरीफुन निसा भाई सफी अहमद है।

पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिवारीजनों के सुपुर्द कर दिया गया। परिवारीजनों ने डालीगंज निवासी युवक के खिलाफ वजीरगंज थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही कि बात कही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version