Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छात्र की हत्या कर शव बोरे में बंद कर फेंका

फर्रुखाबाद। थाना नवाबगंज क्षेत्र से गायब छात्र (Student) का शव (Dead Body) रविवार को बोरे में बंद पाया गया। वह शनिवार की रात अपने पिता को जूते की दुकान पर चाय देने गया था।

थाना क्षेत्र के मोहल्ला चिकिन गली निवासी राजू (14) पुत्र राजवीर जाटव शकुंतला देवी इंटर कॉलेज मैं पढ़ता था। वह बीती शाम पिता को जूते की दुकान पर चाय देने गया। उसके बाद वह घर के पास ही खेलते समय गायब हो गया। देर रात तक राजू को तलाश किया गया और थाने में सूचना दी गई।

आज राजवीर के घर से करीब 200 मीटर दूर वेदराम जाटव के सरसों के खेत में एक बंद बोरा देखा गया। जब बोरी को खोला गया तो उसमें राजू का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। राजू के मुंह से खून निकल रहा था, शरीर पर भी चोटों के निशान थे। अनुमान लगाया गया कि राजू की हत्या की गई।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा मौके पर पहुंचे। श्री मीणा ने मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर थाना पुलिस को हत्या कांड का पर्दाफाश करने को कहा। खोजी कुत्ते ने भी हत्यारे का सुराग लगाने का प्रयास किया। खोजी कुत्ता घटनास्थल से ग्राम गनीपुर के टावर तक गया और वापस मौके पर पहुंचा। फॉरेंसिक टीम ने भी घटना के साक्ष्य जुटाए। एसपी ने बताया कि हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई है।

Exit mobile version