Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा नेत्री पर जानलेवा हमला, फार्च्यूनर के शीशे टूटे

Anita Srivastava

Deadly attack on BJP leader Anita Srivastava

रायबरेली। भाजपा नेत्री (Anita Srivastava) व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पर गुरुवार की देर रात जानलेवा हमला हो गया। हमले में उनकी फार्च्यूनर गाड़ी के शीशे टूटे गए और गाड़ी पर भी कई जगह खरोंच पड़ गए हैं। भाजपा नेत्री पूरी तरह सुरक्षित हैं और उन्होंने तीन बाइक सवारों पर जान लेने की कोशिश का आरोप लगाया है। पुलिस फोरेंसिक टीम की मदद से जांच में जुटी हुई है।

उल्लेखनीय है कि अनीता श्रीवास्तव (Anita Srivastava)  रायबरेली सदर से भाजपा की उम्मीदवार रह चुकी हैं और पार्टी के महत्वपूर्ण पद पर हैं। गुरुवार की देर रात वह कहीं जा रही थीं कि अस्पताल चौराहे के पास उनकी फार्च्यूनर गाड़ी पर हमला हुआ।

अनीता श्रीवास्तव के अनुसार तीन बाइक सवार हमलावरों ने उनकी जान लेने की नियत से हमला किया।जिससे गाड़ी के शीशे टूट गये और कई जगह गाड़ी डैमेज हुई है। श्रीवास्तव के अनुसार शोर मचाने पर हमलावर भाग खड़े हुए। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

मुख्तार अंसारी के करीबी की संपत्ति कुर्क करने के आदेश

फोरेंसिक टीम की मदद से जांच की जा रही है। हालांकि इन कार्रवाइयों से नाराज़ भाजपा नेत्री ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया और धरने पर बैठ गई।

उनका कहना है कि सूचना देने पर भी पुलिस और प्रशासन का कोई भी अशिकारी घंटों मौके पर नहीं पहुंचा। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव के अनुसार घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

Exit mobile version