Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा विधायक काली प्रसाद पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

भाजपा विधायक पर हमला

भाजपा विधायक पर हमला

उत्तर प्रदेश में देवरिया के सलेमपुर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के सलेमपुर विधायक काली प्रसाद पर जानलेवा हमला करने के आराेप में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सलेमपुर से भाजपा विधायक काली प्रसाद सोमवार की रात अपने चार पहिया वाहन से आ रहे थे कि क्षेत्र के ग्राम परान छपरा के पास लक्ष्मी प्रतिमा का विसर्जन करने एक जुलूस जा रहा था। जुलूस में एक ट्रैक्टर और उसमे दो ट्राली पीछे जुड़ी थी तथा दो नर्तकी डांस कर रही थी‌।

भाजपा नेता रविकांत तिवारी पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे

विद्यायक के अनुसार वे जुलूस के पीछे काफी देर तक पीछे चलते रहे और जब आगे हुए तो जैसे ही उनके वाहने ने जुलूस में चल रही ट्रैक्टर ट्राली को पार किया कि इस बीच किसी ने पीछे से फायर कर दिया। इस हमले में वह बाल बाल बच गये। विधायक ने पुलिस को बताया कि किसी से उनकी कोई रंजिश नही है लेकिन यह घटना हुई है।

पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद वे मौके पर पहुंचे और गाड़ी का निरीक्षण किया है। वाहन के पीछे साईड में गाड़ी का शीशा टूटा हुआ है और कांच के छोटे-छोटे टुकड़े वाहन के अन्दर मिले हैं। घटना की जांच के लिये फोरेंसिक टीम को भी मौके पर भेजा गया है। विधायक की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा 307 आईपीसी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में दस लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Exit mobile version