Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व ग्राम प्रधान दंपति पर जानलेवा हमला, पत्नी की मौत

Deadly attack

Deadly attack

आजमगढ। बरदह थाना क्षेत्र के महुजा बेलवाना में सोमवार को घर के सामाने अलाव ताप रहे पूर्व ग्राम प्रधान दंपति पर एक सिरफिरे ने लोहे की सरिया से हमला (Deadly attack) कर दिया। इस हमले में पूर्व ग्राम प्रधान की पत्नी की मौत हो गई। जबकि पूर्व ग्राम प्रधान को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद पुलिस ने सिरफिरे को हिरासत में ले लिया।

बरदह थाना क्षेत्र महुजा बेलवाना में सोमवार की सुबह बुजुर्ग पूर्व ग्राम प्रधान रामदुलार राजभर व उनकी पत्नी कुमारी देवी अपने घर के बाहर अलाव जलाकर ताप रहे थे। इसी दौरान एक सिरफिरा वहां पहुंचा और ताबड़तोड़ लोहे की सरिया से दंपति पर हमला बोल दिया। सिरफिरे के हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन-फानन में परिजनों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पूर्व ग्राम प्रधान की पत्नी कुमारी देवी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि पति रामदुलार राजभर की हालत गंभीर देख हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। स्थानीय लोगों ने सिरफिरे को काबू में कर पुलिस को सौंप दिया।

एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि पूर्व ग्राम प्रधान दंपति पर आज सुबह एक सिरफिरे ने हमला कर दिया। इस हमले में ग्राम प्रधान की पत्नी की मौत हो गई है, जबकि ग्राम प्रधान गंभीर रूप से घायल है। हमलावर को पकड़ते हुए विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version