Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रधानमंत्री की पूर्व पत्नी पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने कार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की कार पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया है। रेहम खान ने खुद ट्वीट करके इस हमले की जानकारी दी है।

रेहाम खान के मुताबिक, जब वह अपने भतीजे की शादी से लौटकर रात को घर लौट रही थी, इसी दौरान उनकी कार पर अचानक फायरिंग की गई। गनीमत की बात रही कि रेहम खान बाल-बाल बच गईं। रेहम ने इमरान सरकार के खिलाफ ट्वीट कर आरोपों की झड़ी लगा दी। रेहम खान ने इमरान खान से पूछा कि क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान? कायरों, ठगों और लालचियों की स्थिति में आपका स्वागत है !!

दूसरे ट्वीट में रेहम खान ने लिखा, ‘मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह पाकिस्तान में ही जीना और मरना चाहती हूं। चाहें मुझ पर कायराना हमला हो या बीच सड़क पर कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं। इस तथाकथित सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं अपने देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं।’

इससे पहले रेहम खान ने इमरान खान पर इस्लाम का इस्तेमाल करके वोट हासिल करने और पाकिस्तान में बढ़ते रेप के मामलों में महिलाओं के कपड़ों को लेकर इमरान खान के विवादित बयान को लेकर भी निशाना साधा था।

बॉलीवुड पर कोरोना का ग्रहण, जॉन अब्राहम भी हुए पॉजिटिव

यहां तक कि रेहम खान ने इमरान खान को ढोंगी करार दिया था। साथ ही तालाक को लेकर भी रेहम खान ने इमरान खान पर तंज कसा था। रेहम खान ने कहा था कि खुद दो बार तालाक देने वाला इंसान भी इसपर अपनी सफाई देता है।

Exit mobile version