Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मंदिर में दर्शन करने गए दो बाबाओं पर हुआ जानलेवा हमला

beaten

मंदिर में दर्शन करने गए दो बाबाओं की लात व डंडों से जमकर पिटाई कर दी गई। इस दौरान दोनों बाबाओं को चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

आरोप है कि इटिया थोक थाना क्षेत्र में तिररेमनोराम ग्राम में स्थित राम जानकी मन्दिर में रविवार की दोपहर बाद दर्शन करने गए महंत सीता राम दास व बाबा सम्राट दास पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमले में दोनों बाबाओं को चोटे आई हैं।

महंत सीता राम दास ने बताया रविवार के दिन राम जानकी मंदिर में दर्शन करने के लिए उनका चेला बाबा सम्राट दास और राहुल शुक्ला साथ में गए हुए थे। राहुल शुक्ला मन्दिर से बाहर निकले तभी करीब दो दर्जन लोगों ने हमला कर दिया।

बाबा सम्राट दास ने आरोप लगाया है कि वहां के वर्तमान प्रधान मन्दिर की भूमि पर कब्जा करने की नीयत से बाबाओं पर हमला करा रहे हैं। आरोप लगाया है कि कुछ दिनों पूर्व ही मुझे गोली मारी गई थी। उसमें यहां के कुछ नेताओं के इशारे पर हम को आरोपी बनाकर जेल भेज दिया गया था।

कुछ दिनों पूर्व जेल से छूट कर आया था। हम लोग बराबर दर्शन करने के लिए राम जानकी मंदिर आते हैं। बाबा सम्राट दास को पुलिस ने अपने संरक्षण में ले लिया है। इस संदर्भ में प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। मुकदमा लिखा जा रहा है।

Exit mobile version