Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हॉस्टल की छत से गिरकर मेडिकल छात्रा की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Career Dental Medical College student

Career Dental Medical College student

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ  में मेडिकल कॉलेज की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर गई। गंभीर हालत में कर्मचारियों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

उधर, घटना के बाद छात्रा के पिता ने मंडियाव थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है। छात्रा की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित कैरियर डेंटल मेडिकल कॉलेज में बस्ती की रहने वाली बीडीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा ज्योति छात्रावास की चौथी मंजिल पर रहती थी। गुरुवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में वह चौथी मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गई। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्रक-टैंकर की आमने-सामने की टक्कर से लगी आग, ड्राइवर व कंडक्टर की जलकर मौत

डीसीपी नॉर्थ रईस अख़्तर ने बताया कि शुरुआती जांच में छात्रा की मौत एक हादसे के रूप में नजर आ रही है. छात्रावास की अन्य छात्राओं से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक छात्रा के पिता के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है. फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

Exit mobile version