Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कूलर में उतरे करंट की चपेट में आए दो मासूमों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Electric Shock

died due to electric shock

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में कूलर में उतरे करंट की जद में आने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गयी। हादसा सोमवार की दोपहर का है, जब बच्चे खेलते हुए करंट की चपेट में आ गए।

परिजनों को घटना का जब तक पता चलता,विलंब हो चुका था। बाद में दोनों को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

जनपद के कोइरौना थाना क्षेत्र के सेमराघ गांव में दोपहर प्रवीण दुबे और उनके सगे भाई राहुल दूबे के पुत्र कृष्णा दुबे तीन वर्ष और कान्हा एक वर्ष खेल रहे थे। दोनों खेलते हुए कूलर के पास जा पहुंचे, लेकिन कूलर में करंट प्रवाहित हो रहा था। करंट की जद में आने से दोनों मासूम बच्चों की घटना स्थल पर मौत हो गई ।

बच्चों को खोजते हुए घर की महिलाएं जब कमरे में पहुंचीं तो दोनों मासूम जमीन पर पड़े थे। बच्चों को जमीन पर लेटे देख महिलाएं चिल्लाने लगी। परिजन आनन-फानन में दोनों बच्चों को लेकर गोपीगंज स्थित एक निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

22 थप्पड़ खाने वाले कैब ड्राइवर की राजनीति में एंट्री, इस पार्टी का थामेंगे दामन

दोनों बच्चे समाजसेवी जय शंकर दूबे के पोते थे। बाद में परिजनों ने बच्चों का अंतिम संस्कार कर दिया। इस हृदय विदारक घटना ने पूरे इलाके को गमगीन कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्रा, डॉ. अभय कुमार मिश्र सहित कई लोग घर पहुंच परिजनों के प्रति संवेदना जताई।

Exit mobile version