Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपार्टमेंट में काम कर रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, भाई ने की जांच की मांग

suspicious circumstances

dies under suspicious circumstances

लखनऊ। पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर 14 स्थित एक अपार्टमेंट में काम कर रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, ठेकेदार की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक युवक के बड़े भाई ने तहरीर देकर मृत्यु के कारणों की जांच करवा कर न्याय दिलाने की मांग की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रमेश कुमार अपने दो बेटों और परिवार के साथ शिव विहार कालोनी निकट सेक्टर पांच तेलीबाग, थाना पीजीआई में रहते हैं। इनका छोटा बेटा रंजीत कुमार, सेक्टर 14 स्थित निमार्णाधीन मंगलम अपाटज़्मेंट में काम करता था, भाई विपिन कुमार ने बताया कि वह सोमवार सुबह भी रोज की तरह काम करने गया था।

लॉ के छात्र पर फायर करने वाला आरोपी दोस्त गिरफ्तार, अवैध असलाह बरामद

आरोप है कि सोमवार शाम ठेकेदार हनुमत प्रसाद ने सूचना दी कि रंजीत घायल हो गया है। इस सूचना पर जब वहां पहुंचे और रंजीत को पास के निजी अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दे घटना की जानकारी देकर तहरीर दी। इंस्पेक्टर पीजीआई आशीष कुमार द्विवेदी ने बताया कि मृतक के बड़े भाई ने तहरीर दी है।

जिसमें किसी पर शक नहीं जताया है, जांच कर विधिक कार्रवाई की मांग की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर उचित विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version