Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फौजी हत्याकांड में एक को फांसी की सजा, दूसरे को उम्रकैद

Murder

Murder

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली की एक अदालत ने बरेली कैंट में चर्चित फौजी हत्याकांड (Lance Naik Murder Case) मामले में बुधवार को दो सगे भाइयों को सजा सुनाई है।

अदालत ने मुख्य आरोपी ध्रुव चौधरी को मृत्युदंड और उसके भाई राजेश चौधरी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। चर्चित हत्याकांड (Lance Naik Murder Case) की सुनवाई के दिन बड़ी संख्या में पूर्व सैनिक, जाट रेजीमेंट से जुड़े फौजी जवान आदि भी कचहरी पर मौजूद रहे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान ने कहा कि इस मामले में सभी पक्षों ने बेहतर तरीके से कोर्ट के सामने सभी तथ्यों को रखा तथा आपरेशन कन्विक्शन के तहत जल्द ही सजा की स्थिति बन गई।

अपर जिला व सत्र न्यायाधीश 14 ज्ञानेन्द्र त्रिपाठी की अदालत ने हत्या के मामले में दो सगे भाइयों को सजा सुनाई गई। मुख्य आरोपी ध्रुव चौधरी को मृत्युदंड और उसके भाई राजेश चौधरी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई।

गौरतलब है कि 21 मार्च 2018 को दिनदहाड़े कैंट इलाके में बीच चौराहे लांस नायक अनिल (35) गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई थी। लांस नायक छेड़छाड़ करने से मना करता था, फौजी ने राजेश को थप्पड़ भी मार दिया था। उसके बाद उसके छोटे भाई ध्रुव ने सरेआम ड्यूटी पर तैनात वर्दीधारी फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Exit mobile version