Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दारोगा के साथ ‘लिव इन’ में रह रही महिला की गोली लगने से मौत, ख़ुदकुशी या हत्या?

Shot dead

Shot dead

लखनऊ के चिनहट इलाके में एक दारोगा के साथ लिव इन में रह रही महिला की रविवार को संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

चिनहट थाने के निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि इस वक्त ललितपुर में तैनात दारोगा राहुल राठौर के साथ एक अपार्टमेंट में रह रही ममता (39) नामक महिला को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गयी।

उन्होंने बताया कि राहुल ममता को पास के ही एक निजी अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों साथ ही रहते थे, मगर उनकी शादी नहीं हुई थी।

अपनी मांगों को लेकर हाईटेंशन टावर पर चढ़ा युवक, प्रशासन में मचा हड़कंप

सहायक पुलिस आयुक्त (पूर्वी) एस.एम. कासिम आब्दी ने बताया कि विधि विज्ञान प्रयोगशाला की एक टीम ने घटनास्थल से कुछ साक्ष्य इकट्ठा किये हैं और मौके से एक पिस्टल और पत्र बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में दारोगा राहुल राठौर और उसके नौकर से पूछताछ की जा रही है। शव के पोस्टमार्टम और फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा कि यह मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का। इस बात की भी जांच की जा रही है कि राहुल ललितपुर से छुट्टी लेकर आया था, या ड्यूटी से गैरहाजिर था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दारोगा राहुल राठौर और ममता करीब चार महीने से लिव-इन में रह रहे थे।

Exit mobile version