Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पटाखा विस्फोट में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई दो

उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मड़ियाहू थाना क्षेत्र में अवैध तरीके से चल रही पटाखा फैक्ट्री में 30 अक्तूबर की शाम हुये विस्फोट से घायल एक महिला की मंगलवार को मौत हो जाने से इस हादसे में मरने वालों की संख्या अब दो हो गयी है जबकि एक अन्य की हालत बेहद नाजुक बनी हुयी है। हो गई ।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के भंडरिया टोला पाही मोहल्ला में शनिवार को अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में झुलसी गुड़िया (28) की मौत मंगलवार को हो गई जबकि उसके ससुर मुश्ताक की हालत गंभीर है। इस तरह हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर दो गई है।

नगर के भंडरिया टोला पाही मोहल्ले में अवैध तरीके से चल रही पटाखा फैक्ट्री में 30 अक्तूबर की शाम पांच बजे विस्फोट हो गया, जिससे मकान की छत तक ढह गई। मलबे में पिता-पुत्र सहित छह लोग दब गए थे जिनमें दो बच्चे भी शामिल थे।

हालांकि पहले दिन पांच लोगों को पुलिस-प्रशासन ने निकाल लिया था, वहीं दूसरे दिन मलबे में गोला बाजार निवासी अब्दुल समद के 10 वर्षीय बेटे आकिब हमजा का शव मिला था। मुस्ताक (56) और उसकी उनकी बहू गुड़िया (28) गंभीर रूप से झुलस गए थे। जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा था।

प्रभारी सीएमएस डॉ. नरेंद्र कुमार ने बताया कि गुड़िया 80 प्रतिशत झुलस गई थी, जिसकी मंगलवार की सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई है।

Exit mobile version