Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

देबीना बनर्जी की हुई गोद भराई, बंगाली लुक में लगाए ठुमके

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) की गोद भराई की रस्म पूरी हो चुकी है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी फेज के हर एक पल को एन्जॉय कर रही हैं और गोद भराई की रस्म के दौरान तो उन्होंने जमकर धमाल मचाया है। बता दें कि देबीना अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं।

बीते गुरुवार को ही परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच देबीना बनर्जी की गोद भराई (Debina Banerjee) हुई है। रस्म पूरी होते ही ‘रामायण’ फेम एक्ट्रेस ने जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह साउथ के एक मशहूर गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं।

बंगाली लुक में देबीना लग रही हैं कमाल

इन नई तस्वीरो में देबीना बनर्जी का बंगाली लुक इतना खूबसूरत है कि उनसे निगाहें हटाना थोड़ा मुश्किल है। देबीना बनर्जी किसी नई-नवेली दुलहन की तरह पोज देती हुई नजर आ रही हैं। गोल्डन और महरून रंग के सूट में वह वाकई में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। अनारकली सूट के साथ गोल्डन जूलरी और लाल चूड़े में देबीना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे फिल्म बीस्ट के Halamithi Habibo गाने पर डांस भी किया है।

शादी के 11 साल बाद गुरमीत-देबीना बनने जा रहे मम्मी-पापा

बेबी शॉवर की तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए देबीना बनर्जी ने जानकारी दी है कि उन्होंने साध सेरेमनी को जमकर एन्जॉय किया है। दरअसल उत्तर भारत में गोद भराई की रस्म को साध के नाम से जाना जाता है। इस दौरान प्रेग्नेंट महिला की इच्छाअनुसार ही सारे पकवान बनते हैं।

देबीना बनर्जी ने शेयर की अपनी बाथटब की बोल्ड फोटोज

देबीना बनर्जी ने इस बात का जिक्र किया है वह गोद भराई के लिए बंगाली लुक ही चाहती थी लेकिन आखिर में उनके लुक में बिहारी और नॉर्थ इंडियन का टच भी मिल गया।

Exit mobile version