Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करवा चौथ पर हाथों पर सजाएं मेहंदी, यहां देखें खूबसूरत डिजाइन

Mehndi

Mehndi

सुहागिन महिलाओं का सबसे बड़ा त्योहार करवा चौथ (Karwa Chauth) इस साल 1 नवंबर को मनाया जाएगा। करवाचौथ के दिन महिलाएं सोलह श्रृंगार करके भूखे प्यासे रहकर अपने पति की लंबी आयु के लिए उपवास करती हैं। बात अगर महिलाओं के सोलह श्रृंगार की करें तो उसमें सबसे पहले मेहंदी (Mehndi) का नाम लिया जाता है। शादीशुदा महिलाएं इस दिन अपने पति के नाम की मेहंदी अपने हाथों पर रचाती हैं। अगर आप भी अपने इस दिन को स्पेशल बनाना चाहती हैं तो ट्राई करें करवाचौथ मेहंदी के ये सिंपल डिजाइन।

फुल हैंड मेहंदी (Mehndi) डिज़ाइन्स-

करवा चौथ (Karwa Chauth) पर हाथ-पैरों पर मेहंदी (Mehndi) लगाना शुभ और सौंदर्य का प्रतीक माना जाता है। इस करवाचौथ आप अपने हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए ये खूबसूरत फुल हैंड मेहंदी डिज़ाइन्स लगवा सकती हैं। ये डिजाइन त्योहार पर आपके लुक को और शानदार बना सकता है।

अगर इस करवाचौथ (Karwa Chauth) आप अपने हाथों के लिए सबसे अलग और यूनिक मेहंदी डिजाइन चाहती हैं तो इस मेहंदी डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं।

ये डिजाइन देखने में बेहद खूबसूरत और लगाने में बेहद आसान है। ये न केवल आपके हाथों को आकर्षक बनाएंगा बल्कि इस डिजाइन की लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे।

इस करवा चौथ (Karwa Chauth) पर आप इस खूबसूरत डिजाइन को भी हाथों के पीछे लगा सकते हैं। ये लेटेस्ट डिजाइन सुंदर होने के साथ-साथ आकर्षक भी है।

हल्की मेहंदी (Mehndi) लगवानी है तो आप सिर्फ उंगलियों और साइड में एक बेल जैसी डिजाइन बनवा सकती है।

Exit mobile version